बड़ा बवाल! Bigg Boss 17 के एपिसोड 11 में घरवाले भिड़े आपस में

Bigg Boss 17 Episode 11

Bigg Boss 17 का एपिसोड 11 बेहद बवालपूर्ण रहा। इस एपिसोड में घरवालों ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा और घर में जंग छिड़ गई।

एपिसोड की शुरुआत में ही बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन प्रक्रिया के बारे में बताया। इस बार घरवालों को एक-दूसरे को कचरे के डिब्बे में फेंकना था। इस प्रक्रिया में घरवालों के बीच जमकर लड़ाई हुई और कई बार हाथापाई की नौबत भी आ गई।

इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया जिसमें उन्हें दो टीमों में बांटा गया और उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ खेलना था। इस टास्क में भी घरवालों के बीच जमकर लड़ाई हुई और कई खुलासे हुए।

इस एपिसोड में सबसे बड़ा बवाल तब हुआ जब अभिषेक धोबल ने अंकित लोखंडे पर आरोप लगाया कि वो उनका सामान चुरा रहे हैं। इस आरोप के बाद अंकित और अभिषेक के बीच जमकर बहस हुई और दोनों एक-दूसरे को भद्दे नामों से बुलाने लगे।

इसके अलावा इस एपिसोड में ये भी पता चला कि मुनाव्वर फारूकी और ईशा मालवीय के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है।

कुल मिलाकर बिग बॉस 17 का एपिसोड 11 बेहद बवालपूर्ण रहा। इस एपिसोड में घरवालों ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा और घर में जंग छिड़ गई। अब देखना होगा कि अगले एपिसोड में घरवालों के बीच क्या-क्या नया ड्रामा होने वाला है।

People also read Bigg Boss 17 Hot Highlights Episode 10

If you found this article helpful and insightful, please consider sharing it with your network on Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *